‘BHARAT BHAGYA VIDHATA’ SCHOLARSHIP TEST BY KAUTILYA ACADEMY
0
best mppsc coaching in indore

भारत भाग्य विधाता

किसी भी देष का भविष्य उसकी युवा पीढ़ी होती हैं। युवा का विलोम वायु याने हवा होती हैं। जैसे हवा में तीव्र गति हेाती हैं। वैसे ही युवा पीढ़ी में उर्जा को सही दिशा व मार्गदर्शन देने से युवा पीढी राष्ट्र के उत्थान व विकास में सबसे अधिक भागीदार होती है। यह भारत का सौभाग्य है कि आज देश की 60प्रतिशत से अधिक आबादी युवा (18से 35वर्ष) है।

सिर्फ जरूरत है अपनी क्षमताओं को पहचानने की, आज के समय मे विकल्पों की कमी नही, अवसरों की कमी नही है सिर्फ अपनी क्षमताओं को पहचाने और उनके अनुरूप आगे कदम बढ़ाए। आप युवा हो इस देश का भविष्य हो, आपके हाथ में वह शक्ति है जो आपके साथ-साथ भारत का भी भविष्य उज्जवल बना सकती है, अपनी संकल्प शक्ति के बल पर आप भी देश क भारत भाग्य विद्याता बन सकते है। आप सिर्फ आगे बढ़ें, मुष्किलों पर हाथ थामनेवाला जरूर मिलेगा।

नए भारत की सुदृढ़ नींव- देशव्यापी पहल

कौटिल्य एकेडमी भारत का नं.1कोचिंग संस्थान है IAS/IPS/MPPSCजैसी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए विख्यात है, यहाँ तैयारी कर कई विधार्थी IASऔर IPSबनकर उच्च पदों पर आसीन हैं। सच भी है कि यदि रास्ता कठिन हो, मुश्किले भी बहुत हो तो हमसफर उसे बनाएं जो अपने मार्गदर्शन से मुश्किलों को दूर कर कठिन रास्तो को आसान बना दें।

जरूरतमंद, मेधावी और महत्वाकांक्षी युवाओं के सपनों के सच करने लिए कौटिल्य एकेडमी ने प्रस्तुत किया है ‘भारत भाग्य विधाता‘ के रूप में एक नया सेतु,जो उनकी तैयारी लक्ष्य की दूरी को तय करने में उनकी सहायता करेगा। वे युवा जो प्रशासनिक सेवाओं में जाना चाहते है किन्तु प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए उनके पास पर्याप्त पूँजी न होने से वे अपने सपनों से समझौता कर करियर का अन्य विकल्प तलाश लेते है। कौटिल्य एकेडमी की ये पहल उनके करियर को नई दिशाएं देकर उन्हे अपने लक्ष्य से विचलित न होने देगी और उनकी सहायता हेतु प्रतिबद्ध रहेगी।

आप भी इस अवसर का लाभ उठाएं-

Bharat Bhagya Vidhata Talent Hunt Cum Scholarship Test:

ऐसे सभी स्टूडेंट्स जो competitive exams की preparation कर रहे हैं या फ्यूचर में IAS, IPS, SI, Banker या फिर Doctor, Lawyer या Engineer जैसे प्रोफेशन को अपनाना चाहते हैं कौटिल्य एकेडमी लाया है उनके लिए भारत भाग्य विधाता टैलेंट हंट कम स्कॉलरशिप टेस्ट

Bharat Bhagya Vidhata is a Talent Hunt cum Scholarship Test is an initiative of Kautilya Academy to help all students who want to take guidance and admission at कौटिल्य एकेडमी but economic conditions अच्छी नहीं होने की वजह से अपना सपना पूरा नहीं कर पाते

इस टेस्ट के through स्टूडेंट्स को कौटिल्य एकेडमी के डिफरेंट क्लासरूम कोर्सेज जैसे कि UPSC,
MPPSC, MPSI, CLAT, CAT, NEET, MPTET, etc की फीस में 100 % तक की स्कॉलरशिप के साथ बहुत सारे exciting prizes जैसे की लैपटॉप, टैब, मोबाइल, etc. मिलेंगे जिनकी टोटल worth 5 Crore rupees है

कौटिल्य एकादमी 14 मार्च 2021 को भारत भाग्य विधाता परीक्षा दो पारियों में आयोजित की जा रही है, पहली पाली में 10:30 से 12:30 के बीच और दूसरी 2:30 से 4:30 के बीच है।

सो, गेट रेडी to avail to the biggest scholarship ever and all the very best !!

For registration visit our website –

https://kautilyaacademy.com/bbv

Leave a Comment

Your email address will not be published.

0

TOP

X